Buy Home in Udaipur Below 25 Lakhs | Udaipur Development Authority

आज के वीडियो में हम आपके लिए लेकर आए है उदयपुर जयसमंद रोड पर डाकन कोटड़ा में 3 बेडरूम वाला 3 बीएचके डुप्लेक्स मकान, इसका एलिवेशन और डिजाइन बहुत ही सुन्दर है। ये एक एग्रीकल्चर मकान है जो लोनेबल भी है। मकान की लोकेशन भी शानदार है जिसके पास आपको एक बड़ी टाउनशिप मिल जाती है तथा यहाँ आपको सारी सुविधाएँ पास में मिल जाती है।

लोकेशन = डाकन कोटड़ा, उदयपुर सलूंबर बांसवाड़ा रोड, तीतरडी, उदयपुर।

सुविधाएँ: इस मकान के आगे पूरे प्लान में आपको 60 फ़ीट, 40 फ़ीट एवं 30 फ़ीट की  चौड़ी डामर रोड मिल जाती है, साथ ही आसपास किराना की दुकाने, सुपरमार्केट, अस्पताल, मेडिकल, रेस्टोरेंट और यातायात की सुविधाएँ मिल जाती है।

साइज = 20×40 (800 स्क्वायर फ़ीट) कंस्ट्रक्शन: 1300 स्क्वायर फ़ीट यह एक वेस्ट फेसिंग विला है, 3bhk साथ ही पानी बिजली सभी सुख सुविधाओं के साथ।


उदयपुर प्रॉपर्टी ग्रुप की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर आपको उदयपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध सैकड़ों घर और फ्लैट मिलेंगे। हमारे साथ पंजीकरण करें और उदयपुर में बिक्री के लिए नवीनतम ऑफ़र और संपत्ति सीधे अपने फोन पर प्राप्त करें। हमारे हेल्पलाइन नंबर पर फ़ोन करें।
Share:

0 Comments:

Post a Comment

OUR PORTFOLIO

Udaipur Property - Browse residential properties for sale in Udaipur - New Projects, Plots, Flats, Ready To Move in Apartments. 100% Verified Listings.

Popular posts