सबसे बेहतर कीमतों पर घर ख़रीदने का सही समय - Best Time to Buy a House

अभी लॉक डाउन का असर है और आने वाला समय रियल एस्टेट सेक्टर में तेज़ी का है, जो कीमतें अभी निचले स्तर पर हैं वो जल्द ही बढ़ सकती है। प्रॉपर्टी सेक्टर के ट्रेंड को देखते हुए कहा जा सकता है की अभी घर खरीदने का सबसे अच्छा समय है, क्युकी इस समय विकल्प भी बड़ी संख्या में उपलब्ध है और पिछले कई महीनों के अंतराल के बाद रियल एस्टेट डेवेलपर्स, बिल्डर्स और प्रोजेक्ट ओनर्स आकर्षक कीमतें ऑफर कर रहे हैं।
Best Time to Buy a House in Udaipur, Udaipur Property, Udaipur Real Estate, Property in Udaipur

घर लेने का सही समय क्यों?

देश भर में रियल एस्टेट पिछले कुछ समय से काफी उतार चढ़ाओ झेल रहा है, नोटेबंदी, GST और अब कोरोना वायरस के बाद कहा जा रहा है की इस सेक्टर को मंदी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन इसके ठीक उलट विशेषज्ञों का कहना है की इस समय कीमतें ऐसी हैं की यह सेक्टर बायर्स मार्किट बन गया है और इसका सीधा फायदा आखिर कस्टमर को ही मिलना है। मनचाही जगह पर और सही दाम पर प्रॉपर्टी ख़रीदने का ये बिलकुल सही मौका है।

कीमतें घटने के साथ यह रियल एस्टेट सेक्टर एक बायर्स मार्केट बन गया है और कस्टमर्स का अच्छा रिस्पांस आ रहा है तथा बड़ी संख्या में मकानों और प्लॉटों की बिक्री हो रही है।

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का पड़ेगा असर

रियल एस्टेट सेक्टर पर शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का भी असर देखने को मिलेगा और रियल एस्टेट सेक्टर को बूस्ट मिलेगा, स्मार्ट सिटी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों तथा शहर के पास नए इलाकों में भी इसकी वजह से बूम देखने को मिलेगा।

थोड़े समय में बढ़ेंगी कीमतें

विशेषज्ञों का कहना है की  वर्ष के अंत तक बाजार में स्थिरता आने पर कीमतें बढ़ने के पूर्ण आसार हैं।

सस्ती दरों पर उदयपुर में अच्छी कनवर्टेड प्रॉपर्टी ख़रीदने के लिए आप हमें कॉल कर सकते हैं, फ़ोन +91- 9119119798.
Share:

OUR PORTFOLIO

Udaipur Property - Browse residential properties for sale in Udaipur - New Projects, Plots, Flats, Ready To Move in Apartments. 100% Verified Listings.

Popular posts